मध्य प्रदेश में जल्द खुल सकते है कॉलेज, विपक्ष ने उठाए सवाल

मध्य प्रदेश में जल्द खुल सकते है कॉलेज, विपक्ष ने उठाए सवाल

शिवराज सरकार ने कॉलेज भी अनलॉक करने का इशारा दिया है। पप्रदेश में यूजी और पीजी के लिए 1 अगस्त से एडमिशन शुरु होंगे। इंजीनियरिंग सेकेंड, थर्ड और फाइनल ईयर की क्लासेज 2 अगस्त से शुरु होगी।

भोपाल। मध्य प्रदेश में अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसी कड़ी में शिवराज सरकार ने कॉलेज भी अनलॉक करने का इशारा दिया है। प्रदेश में यूजी और पीजी के लिए 1 अगस्त से एडमिशन शुरु होंगे। इंजीनियरिंग सेकेंड, थर्ड और फाइनल ईयर की क्लासेज 2 अगस्त से शुरु होगी। वहीं फर्स्ट ईयर की क्लासेज 15 सितंबर से शुरू होंगी।

वहीं प्रदेश में कॉलेज खोलने पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर सवाल उठाए हैं। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सवाल किया है कि सरकार ने कॉलेज खोलने से पहले क्या छात्रों को वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए? कमलनाथ ने कहा बगैर वैक्सीनेशन के कॉलेज खोलना छात्रों की जान के साथ खिलवाड़ होगा।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में अभी नहीं खोले जाएंगे स्कूल, मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया निर्णय 

बता दें कि कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा.”कॉलेजों शुरू होना निश्चित तौर पर बहुत आवश्यक है। लेकिन क्या सरकार ने क्लास शुरू होने से पहले छात्रों को वैक्सीन के दोनों डोज लगवाना सुनिश्चित कर लिया है ? शिवराज जी, बिना वैक्सीनेशन के कॉलेजों का खोलना छात्रों के जीवन से खिलवाड़ होगी।”





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।