विधायक तोड़ने का काम कांग्रेस ने शुरू किया, खत्म भाजपा ने कर दियाः गोपाल भार्गव

Gopal Bhargava
दिनेश शुक्ल । Oct 28, 2020 9:14PM
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जब विधायक इनके मुख्यमंत्री से मिलने के लिए जाते थे तो उनके पास समय नहीं होता था। लेकिन हीरो-हीराइनों से मिलने के लिए इनके पास समय था। वे प्रदेश में आईफा अवार्ड कराने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन विकास कार्यों के लिए पैसे नहीं थे।

भोपाल। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि जब मैं नेता प्रतिपक्ष था तो कांग्रेस हमारे दो विधायकों को तोड़ने के लिए लगी रही, लेकिन सफल नहीं हुई। विधायकों को तोड़ने की शुरूआत तो कांग्रेस ने की थी, लेकिन इसका अंत हमने कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जब विधायक इनके मुख्यमंत्री से मिलने के लिए जाते थे तो उनके पास समय नहीं होता था। लेकिन हीरो-हीराइनों से मिलने के लिए इनके पास समय था। वे प्रदेश में आईफा अवार्ड कराने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन विकास कार्यों के लिए पैसे नहीं थे। 

 

इसे भी पढ़ें: मैं तो एक्टिंग में शिवराज जी का मुकाबला नहीं कर सकता- कमलनाथ

उन्होंने कहा कि इस बार ऐसे विधायक को चुनना है, जिसके पास अनुभव हो, जिसे मंत्रालय की सीढ़ियां पता हो, विधानसभा पता हो, लेकिन ऐसा विधायक नहीं चुनना है, जिसने कभी वल्लभ भवन नहीं देखा, विधानसभा नहीं देखी। उन्होंने कहा कि इस बार ऐसी गलती नहीं होनी चाहिए। विधायक सरकार का चुनना है, जो विकास कार्य कराएं, योजनाओं का लाभ दिलाएं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़