मनोज तिवारी ने तृणमूल से की सियासी पारी की शुरुआत, बोले- जॉय बांग्ला

  •  अनुराग गुप्ता
  •  फरवरी 24, 2021   15:06
  • Like
मनोज तिवारी ने तृणमूल से की सियासी पारी की शुरुआत, बोले- जॉय बांग्ला

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने ट्विटर पर लिखा कि आज से नई यात्रा की शुरुआत हो रही है। मुझे आपके प्यार और समर्थन की आवश्यकता है। इसके साथ ही उन्होंने लिंक साझा किया।

कोलकाता। क्रिकेटर मनोज तिवारी ने राजनीतिक पारी की शुरुआत की। हुगली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली में मनोज तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। राजनीतिक पारी शुरू करने वाले मनोज तिवारी ने ट्विटर पर इंस्टाग्राम प्रोफाइल का लिंक साझा किया। जिसमें उन्होंने अपना बायो (Bio) बदल दिया है। 

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया दंगाबाज, बोलीं- मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे 

मनोज तिवारी ने ट्विटर पर लिखा कि आज से नई यात्रा की शुरुआत हो रही है। मुझे आपके प्यार और समर्थन की आवश्यकता है। इसके साथ ही उन्होंने लिंक साझा किया। जहां पर उन्होंने अपने बायो में लिखा कि 'राजनेता, तृणमूल कांग्रेस, गर्व से भारतीय, जॉय बांग्ला'। बता दें कि मनोज तिवारी ने राजनीति के लिए अपना अलग से इंस्टाग्राम प्रोफॉइल बनाया है।

कैसा रहा क्रिकेट का सफर ?

मनोज तिवारी ने 3 फरवरी, 2008 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में डेब्यू किया था। जबकि आखिरी मुकाबला 14 जुलाई, 2015 को जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला था। टीम इंडिया के लिए खेले गए 12 एकदिवसीय मुकाबलों में एक शतक और एक अर्धशतक की बदौलत 287 रन बनाए हैं। अंतरराष्ट्रीय टी 20 मुकाबलों की बात करें तो मनोज तिवारी ने इंग्लैंड के खिलाफ ईडन गार्डन में 29 अक्टूबर 2011 को डेब्यू किया था। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय टी 20 कॅरियर में 3 मैच खेले, जिसमें उन्हें एक ही मुकाबले में बैटिंग करने का मौका मिला था। 

इसे भी पढ़ें: ममता सरकार पर PM के आरोपों का TMC ने दिया जवाब, डेरेक ओ ब्रायन ने कही ये बात 

वहीं, चेन्नई से अपना आखिरी मुकाबला खेलने वाले मनोज तिवारी ने 98 आईपीएल मुकाबलों ने 28.73 के एवरेट से 1695 बनाए हैं। आईपीएल में मनोज तिवारी का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 75 रन का है। वर्तमान में मनोज तिवारी घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं और आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स का हिस्सा रह चुके हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept