कर्नाटक में CRPF जवान से बदसलूकी करने वाला उप-निरीक्षक निलंबित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2020   18:08
कर्नाटक में CRPF जवान से बदसलूकी करने वाला उप-निरीक्षक निलंबित

पुलिस के मुताबिक, सीआरपीएफ जवान को 23 अप्रैल को कथित तौर पर पुलिसकर्मियों से मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

बेलगावी । कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक सीआरपीएफ जवान से बदसलूकी के मामले में एक पुलिस उप-निरीक्षक को निलंबित किया गया है। कुछ दिन पहले ही अर्द्धसैनिक बल के अधिकारियों ने राज्य पुलिस प्रमुख के समक्ष यह मुद्दा उठाया था। पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि सदालगा पुलिस थाने से संबद्ध अनिल कुमार को सांबा गांव में कोबरा कमांडो सचिन सांवत से जुड़े मामले में निलंबित किया गया। पुलिस के मुताबिक, सीआरपीएफ जवान को 23 अप्रैल को कथित तौर पर पुलिसकर्मियों से मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए सांवत अपने दोस्तों के साथ बिना मास्क पहने सार्वजनिक स्थान पर बैठा था, जिस पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने आपत्ति जतायी थी। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना के मामले 11 दिन में हो रहे हैं दोगुने, मृत्युदर 3.2 प्रतिशत: स्वास्थ्य मंत्रालय 

इसके बाद सामने आए एक वीडियो में दिखाया गया कि पुलिस कांस्टेबल सांवत को पीट रहे हैं और उसे हथकड़ी पहनाकर नंगे पैर थाने ले गए। इसके बाद सीआरपीएफ के अतिरिक्त महानिदेशक संजय अरोड़ा ने कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा था, जिसके बाद मामले में जांच के आदेश दिए गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।