‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के रिलीज पर रोक की मांग, कांग्रेस ने किया चुनाव आयोग का रुख

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   21:08
‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के रिलीज पर रोक की मांग, कांग्रेस ने किया चुनाव आयोग का रुख

गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय अभिनीत ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को आगामी पांच अप्रैल को रिलीज किया जाना है। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार हैं तथा इसके निर्माता सुरेश ओबरॉय एवं संदीपसिंह हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए सोमवार को चुनाव आयोग का रुख किया। आयोग के समक्ष अपना प्रतिवदेन देने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा किइस फिल्म को बनाने और चुनाव से ऐन पहले इसे रिलीज का मकसद राजनीतिक फायदा उठाना है।

सिब्बल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हमने चुनाव आयोग से कहा है कि प्रधानमंत्री के जीवन पर एक फिल्म बनी है और इसे कुछ चुनाव से कुछ दिनों पहले रिलीज किया जा रहा है। इसका मकसद राजनीतिक फायदा उठाना है। इस फिल्म को बनाने वाले लोगों का ताल्लुक भाजपा से है।’’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने दावा किया, ‘‘ इस फिल्म का विषय वस्तु, समय और मकसद सब राजनीतिक है।’’

इसे भी पढ़ें: मोदी की रैली के लिए किसानों ने पकने से पहले काट दी फसल 

सिब्बल ने कहा, ‘‘हम चाहते हैं कि हमारे प्रतिवदेन पर आयोग कारण के साथ आदेश पारित करे ताकि यह पता चल सके कि प्रतिवदेन को क्यों खारिज किया गया है या फिर क्यों स्वीकार किया गया है।’’ गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय अभिनीत ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को आगामी पांच अप्रैल को रिलीज किया जाना है। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार हैं तथा इसके निर्माता सुरेश ओबरॉय एवं संदीपसिंह हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।