‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के रिलीज पर रोक की मांग, कांग्रेस ने किया चुनाव आयोग का रुख

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 25 2019 8:57PM
‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के रिलीज पर रोक की मांग, कांग्रेस ने किया चुनाव आयोग का रुख
Image Source: Google

गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय अभिनीत ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को आगामी पांच अप्रैल को रिलीज किया जाना है। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार हैं तथा इसके निर्माता सुरेश ओबरॉय एवं संदीपसिंह हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए सोमवार को चुनाव आयोग का रुख किया। आयोग के समक्ष अपना प्रतिवदेन देने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा किइस फिल्म को बनाने और चुनाव से ऐन पहले इसे रिलीज का मकसद राजनीतिक फायदा उठाना है।

सिब्बल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हमने चुनाव आयोग से कहा है कि प्रधानमंत्री के जीवन पर एक फिल्म बनी है और इसे कुछ चुनाव से कुछ दिनों पहले रिलीज किया जा रहा है। इसका मकसद राजनीतिक फायदा उठाना है। इस फिल्म को बनाने वाले लोगों का ताल्लुक भाजपा से है।’’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने दावा किया, ‘‘ इस फिल्म का विषय वस्तु, समय और मकसद सब राजनीतिक है।’’


 
 
सिब्बल ने कहा, ‘‘हम चाहते हैं कि हमारे प्रतिवदेन पर आयोग कारण के साथ आदेश पारित करे ताकि यह पता चल सके कि प्रतिवदेन को क्यों खारिज किया गया है या फिर क्यों स्वीकार किया गया है।’’ गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय अभिनीत ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को आगामी पांच अप्रैल को रिलीज किया जाना है। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार हैं तथा इसके निर्माता सुरेश ओबरॉय एवं संदीपसिंह हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story