जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकवादी के छिपे होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकवादी के छिपे होने की आशंका
ANI

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा, "लश्कर के आतंकी संगठन का एक पाकिस्तानी आतंकवादी (हैदर) और एक स्थानीय आतंकवादी चल रहे मुठभेड़ में फंस गया है। हैदर उत्तरी कश्मीर में दो साल से अधिक समय से सक्रिय था और कई आतंकी अपराधों में शामिल था।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के चेयन देवसर इलाके में रविवार सुबह मुठभेड़ शुरू हो गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार सुबह ट्वीट किया, "कुलगाम के चेयन देवसर इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सेना काम पर है।"कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा, "लश्कर के आतंकी संगठन का एक पाकिस्तानी आतंकवादी (हैदर) और एक स्थानीय आतंकवादी चल रहे मुठभेड़ में फंस गया है। हैदर उत्तरी कश्मीर में दो साल से अधिक समय से सक्रिय था और कई आतंकी अपराधों में शामिल था।

इसे भी पढ़ें: Coronavirus Updates: 24 घंटे में देश में मिले 3,805 नए केस, 22 मरीजों की मौत

अधिकारियों ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम द्वारा चेयन देवसर में घेरा और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: डॉक्टरों के खिलाफ बढ़ती हिंसा से बेहद दुखी हूं, उन्हें बेहतर माहौल की जरूरत है: प्रधान न्यायाधीश

सूत्रों ने बताया कि इलाके में पाकिस्तान का एक लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी और एक स्थानीय आतंकवादी के फंसे होने की आशंका है। इस हफ्ते की शुरुआत में शुक्रवार को अनंतनाग जिले में एक मुठभेड़ के दौरान हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए थे। आतंकवादियों ने कल श्रीनगर के ज़ूनीमार इलाके में अली जान रोड के पास एक पुलिसकर्मी की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...