शिवसेना-भाजपा गठबंधन पर उद्धव और फडणवीस की घोषणा अंतिम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   08:26
शिवसेना-भाजपा गठबंधन पर उद्धव और फडणवीस की घोषणा अंतिम

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने कहा कि इस मुद्दे पर भाजपा नेता एवं मंत्री चंद्रकांत पाटिल और उनके कैबिनेट सहकर्मी रामदास कदम का कोई भी बयान जो मेरे और शिवसेना प्रमुख उद्धव के घोषित फैसले से अलग होगा उस पर विचार नहीं किया जाएगा।

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने रविवार को कहा कि शिवसेना-भाजपा गठबंधन फार्मूला पर उनके और उद्धव ठाकरे द्वारा की गई घोषणा अंतिम है। फडणवीस ने यहां महाराष्ट्र विधानसभा के अंतिम बजट सत्र की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से बात करते हुए यह कहा। गौरतलब है कि सोमवार को गठबंधन की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों दलों के बीच मतभेद उभर कर सामने आ गए थे। 

इसे भी पढ़ें: रोमांटिक के साथ भावुक व्यक्ति भी हैं देवेन्द्र फडणवीस: पत्नी अमृता

फडणवीस ने कहा कि इस मुद्दे पर भाजपा नेता एवं मंत्री चंद्रकांत पाटिल और उनके कैबिनेट सहकर्मी रामदास कदम का कोई भी बयान जो मेरे और शिवसेना प्रमुख उद्धव के घोषित फैसले से अलग होगा उस पर विचार नहीं किया जाएगा। गठबंधन की घोषणा करते हुए फडणवीस और ठाकरे ने कहा था कि सभी पद बराबर-बराबर साझा किये जाएंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...