किसान ने पत्नी और दो बच्चों सहित खाना जहर, हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती

किसान ने पत्नी और दो बच्चों सहित खाना जहर, हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती

आष्टा थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम आनंदीपुरा निवासी 38 वर्षीय अकेसिंह ने अपनी पत्नी हेम कुंवर और जुड़वा बच्चों अजय और विजय के साथ रविवार शाम को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से आष्टा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया

सीहोर। मध्य प्रदेश में सीहोर जिले के आष्टा थाना क्षेत्र के ग्राम आनंदीपुरा में  एक ही परिवार को चार लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिन्हें ग्रामीणों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में भोपाल रैफर कर दिया गया है। वही ग्रामीणों की सूचना पर आष्टा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: महिला थाना प्रभारी के साथ व्यापारी ने की बत्तमीजी, दो पुलिसकर्मियों को आई चोटें

आष्टा थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम आनंदीपुरा निवासी 38 वर्षीय अकेसिंह ने अपनी पत्नी हेम कुंवर और जुड़वा बच्चों अजय और विजय के साथ रविवार शाम को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से आष्टा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में सीहोर के जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया था। लेकिन देर रात उनकी हालत बिगड़ने पर चारों को भोपाल रैफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के जबलपुर में आग लगने की दो घटनाओं में 25 लाख का माल जलकर खाक

पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि परिवार ने यह कदम क्यों उठाया। जानकारी मिली है कि परिवार पर कर्ज था, जिसके चलते अकेसिंह परेशान रहता था। वही पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है, जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।