बापू की पुण्यतिथि पर किसानों का उपवास, गाजीपुर बॉर्डर पर रोकी गई इंटरनेट सेवा

बापू की पुण्यतिथि पर किसानों का उपवास, गाजीपुर बॉर्डर पर रोकी गई इंटरनेट सेवा

दिल्ली पुलिस ने एनएच-24 गाज़ीपुर बॉर्डर पर आने और जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया है। बीते दिनों सिंघू बॉर्डर पर स्थानीय लोगों और किसानों के बीच हुई झड़प के बाद प्रशासन सतर्क है।

नयी दिल्ली। लाल किला हिंसा के बाद किसानों का आंदोलन कमजोर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा था लेकिन अचानक से भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत के आंसुओं ने एकबार फिर से आंदोलन को मजबूत कर दिया। वहीं, महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर किसानों ने उपवास का ऐलान किया था जो शुरू हो चुका है। दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर और गाजियाबाद को आने वाली एनएच-24 सड़क को बंद कर दिया गया है। 

 इसे भी पढ़ें: बीकेयू (लोकशक्ति) ने फिर शुरू किया कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन, कहा- दमन की किसी भी नीति को बर्दाश्त नहीं करेंगे 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने एनएच-24 गाज़ीपुर बॉर्डर पर आने और जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया है। बीते दिनों सिंघू बॉर्डर पर स्थानीय लोगों और किसानों के बीच हुई झड़प के बाद प्रशासन सतर्क है। खबर है कि गाजीपुर बॉर्डर के आस-पास के इलाकों का इंटरनेट बंद कर दिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।