• ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर त्रिपुरा में FIR दर्ज, जानें क्या है आरोप

अभिनय आकाश Aug 11, 2021 14:09

टीएमसी नेताओं पर थाने का घेराव करने और पुलिस को धमकी देने का आरोप है। अतिरिक्त एसपी और एसडीपीओ खोवाई के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने और उनकी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का आरोप है।

 त्रिपुरा में अपना राजनीतिक बेस बनाने की कोशिश में लगी टीएमसी को एक बड़ा झटका लगा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी पर त्रिपुरा में एफआईआर दर्ज की गई है। अभिषेक बनर्जी पर कानून तोड़ने का आरोप लगा है। सांसद डोला सेन, मंत्री ब्रत्य बसु, कुणाल घोष समेत छह तृणमूल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ पुलिस ड्यूटी में बाधा डालने के आरोप में शिकायत दर्ज की है। टीएमसी नेताओं पर थाने का घेराव करने और पुलिस को धमकी देने का आरोप है। अतिरिक्त एसपी और एसडीपीओ खोवाई के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने और उनकी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का आरोप है।

इसे भी पढ़ें: शाह की शह पर किया गया अभिषेक और तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला : ममता बनर्जी

बता दें त्रिपुरा में जिन तृणमूल समर्थकों को गिरफ्तार किया गया था। जिनको छुड़ाने के लिए खोवाई थाने का घेराव किया गया था।  पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में कहा गया कि रविवार को सुबह 14 तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद मंत्री ब्रत्य बसु और सांसद डोला सेन के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं का एक समूह खोवाई थाने पहुंचा। इसके तुरंत बाद ही अभिषेक बनर्जी भी थाने पहुंचे और फिर टीएमसी नेताओं ने एडमिशनल एसपी और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया।