दिल्ली के आईटीओ में एक इमारत में लगी आग, सुरक्षा गार्ड को बचाया गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2021   15:31
दिल्ली के आईटीओ में एक इमारत में लगी आग, सुरक्षा गार्ड को बचाया गया

दिल्ली के आईटीओ में एक बहुमंजिला इमारत के दूसरे तल में शुक्रवार सुबह आग लग गई। दमकल अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।‘

नयी दिल्ली। दिल्ली के आईटीओ में एक बहुमंजिला इमारत के दूसरे तल में शुक्रवार सुबह आग लग गई। दमकल अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ‘इंस्टिट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स’ की इमारत के टैरेस पर एक सुरक्षा गार्ड फंस गया था, उसे दमकल कर्मियों ने बाहर निकाल लिया।

इसे भी पढ़ें: मिस्र में बम विस्फोट में एक सुरक्षाकर्मी की मौत, तीन घायल; IAS ने ली हमले की जिम्मेदारी

दिल्ली दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, ‘‘ हमें आईटीओ में‘इंस्टिट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स’ की इमारत में एक ‘मीटर बोर्ड’ में आग लगने की जानकारी सुबह साढ़े आठ मिली थी। शुरुआत में दमकल विभाग की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, बाद में नौ गाड़ियों को भेजा गया और एक घंटे में आग पर काबू पाया गया।’’ अधिकारियों ने बताया कि इमारत में धुंआ भर गया था और एक सुरक्षा गार्ड टैरेस में फंस गया था उसे दमकल कर्मियों ने बाहर निकाल लिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...