पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कांग्रेस के आरोप पत्र से बौखलाई भाजपा

Former minister Jeetu Patwari
दिनेश शुक्ल । Oct 29, 2020 7:41PM
जिसको लेकर गुरूवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व मुख्मंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए हवाला कांड से उनका संबंध पूछा था। साथ ही पिछले 15 माह के कांग्रेस सरकार शासन काल को घोटालों से भरा बताया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष, पूर्व मंत्री व मीडिया अध्यक्ष का दायित्व सम्हाल रहे जीतू पटवारी ने कहा है कि भाजपा कांग्रेस के आरोप पत्र से बौखला गई है। उसके नेता और पूरी पार्टी सफाई देने लग गई है। जीतू पटवारी ने गुरूवार को भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की प्रेसवार्ता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि “कांग्रेस के आरोप पत्र से भाजपा इतना बौखला गई है कि उसके नेता और पूरी पार्टी सफाई देने लग गई है। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के 15 महिने का हिसाब मांगते है आप पहले 15 साल का हिसाब तो दे दो...15 साल बनाम 15 महिने बौखलाई भाजापा..”।

इसे भी पढ़ें: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ से पूछा आपका हवाला कांड से क्या संबंध था

दरआसल बुधवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भारतीय जनता पार्टी की पिछली 15 साल की सरकार पर आरोप पत्र जारी किया था। जिसमें कांग्रेस ने कमलनाथ सरकार के सत्ता से बेदखल होने के बाद पिछले सात महिनों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काम पर सवाल उठाते हुए सात महिनों में कई घोटाले किए जाने के आरोप लगाए थे। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए थे। कांग्रेस नेताओं ने पिछले 7 महिनों में कोविड को लेकर शिवराज सरकार पर आपदा में अवसर तलाश कर घोटाले के आरोप लगाए थे। 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश उप चुनावों के बीच अवैध शराब, ड्रग और करोड़ों की नगदी जब्त

जिसको लेकर गुरूवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व मुख्मंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए हवाला कांड से उनका संबंध पूछा था। साथ ही पिछले 15 माह के कांग्रेस सरकार शासन काल को घोटालों से भरा बताया है। उन्होंने रतुल पुरी से लेकर बिरला कंपनी द्वारा ब्रिज क्रॉप को चंदा दिलाने और कमलनाथ के ओएसडी रहे प्रवीण कक्कड़ तथा आर.के.मिगलानी के यहाँ पड़े आयकर के छापों पर सवाल खड़े किए हैं। वही पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की प्रेसवार्ता के बाद ट्वीट कर इसे भाजपा नेताओ और उनकी पार्टी की बैखलाहट बताया है। जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा अपने 15 साल के शासन काल का हिसाब दे, कमलनाथ सरकार के 15 महिने जनता के सामने है। उन्होनें कहा कि 15 साल बनाम 15 महिने बौखलाई भाजपा।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़