• छत्तीसगढ़: ट्रक से एक करोड़ रुपए से अधिक का गांजा जब्त, एक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक ट्रक से एक करोड़ रुपए मूल्य का 727.165 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक ट्रक से एक करोड़ रुपए मूल्य का 727.165 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। कोंडागांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि शहर में नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक ट्रक से 727.165 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। गांजे की कीमत एक करोड़ नौ लाख रुपए है। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के निवासी ट्रक चालक बनुनन्द यादव (36) को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद अब राहुल द्रविड़ के सामने आ रही यह दुविधा!

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक मुखबिर ने ट्रक से गांजा तस्करी की सूचना दी थी। सूचना के बाद पुलिस दल ने नाकाबंदी कर ट्रकों की तलाशी शुरू की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तब उसमें दीवार पर किए जाने वाले पेंट के डिब्बों के बीच 18 बोरी में रखा 727.165 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया।

इसे भी पढ़ें: मिजोरम में 75 मरीजों में कोविड-19 के तीन स्वरूप पाए गए

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब ट्रक चालक से इस संबंध में पूछताछ की गई तब उसने बताया कि वह गांजा उत्तर प्रदेश लेकर जा रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक और गांजा जब्त कर लिया है तथा ट्रक चालक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।