गोवा कांग्रेस ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से की मुलाकात, राजस्थान राजनीतिक घटनाक्रम पर ज्ञापन सौंपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   10:20
गोवा कांग्रेस ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से की मुलाकात, राजस्थान राजनीतिक घटनाक्रम पर ज्ञापन सौंपा

गोवा कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में भाजपा पर राजस्थान की कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है।

पणजी। गोवा कांग्रेस नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने बृहस्पतिवार को प्रदेश के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात कर राजस्थान के हालिया राजनीतिक घटनाक्रमों पर प्रकाश डालते हुए एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में भाजपा पर राजस्थान की कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है। यह कदम राजस्थान के हालिया राजनीतिक संकट में भाजपा की कथित भूमिका को उजागर करने के लिए कांग्रेस की देशव्यापी पहल का हिस्सा था। 

इसे भी पढ़ें: पूर्व मंत्री ने कहा अगर नरोत्तम मिश्रा में दम है, तो करें शिवराज पर एफआईआर

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन में राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र पर भाजपा के इशारे पर काम करने और विधानसभा सत्र बुलाने में देरी करने का आरोप लगाया। इस प्रतिनिधिमंडल में विपक्ष के नेता दिगंबर कामत, गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर और दक्षिण गोवा के सांसद फ्रांसिस सरदिन्हा शामिल थे। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मलिक से भारत के राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजने का आग्रह किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।