हिमाचल की महान विभूतियों का मोदी जी द्वारा सम्मान हमारे लिए गर्व की बात: अनुराग ठाकुर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2021   14:08
हिमाचल की महान विभूतियों का मोदी जी द्वारा सम्मान हमारे लिए गर्व की बात: अनुराग ठाकुर

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा हिमाचल की महान विभूतियों को सराहा जाना हमारे लिए गर्व की बात है। आज #ManKiBaat में मोदी जी द्वारा ऊना के Miniature Writer श्री राम कुमार जोशी जी के कार्यों की प्रशंसा से देवभूमि अभिभूत है।राम कुमार जोशी जी आपने अपनी कला से प्रदेश का मान बढ़ाया है…हार्दिक शुभकामनाएँ।

शिमला  केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री श्री अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री   नरेंद्र मोदी की द्वारा मन की बात कार्यक्रम में ऊना के Miniature Writer   राम कुमार जोशी के कार्यों की प्रशंसा को पूरे हिमाचल के लिए गर्व की बात बताया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का हिमाचल प्रदेश से विशेष लगाव है जो कि समय समय पर ज़ाहिर होता रहता है। मोदी जी द्वारा हिमाचल की महान विभूतियों को सराहा जाना हमारे लिए गर्व की बात है। आज प्रधानमंत्री मोदी जी के मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में में मोदी जी द्वारा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऊना के Miniature Writer  राम कुमार जोशी जी के कार्यों की प्रशंसा की । पीएम मोदी ने कहा कि एक कमाल का काम हिमाचल प्रदेश में ऊना के Miniature Writer राम कुमार जोशी ने भी किया है।राम कुमार जोशी ने Postage Stamps पर ही यानी इतने छोटे Postage Stamp पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के अनोखे Sketch बनाए हैं।हिंदी में लिखे ‘राम’ शब्द पर उन्होंने Sketch तैयार किए, जिसमें संक्षेप में दोनों महापुरुषों की जीवनी को भी उकेरा गया है। प्रधानमंत्री जी से मिली इस प्रशंसा से देवभूमि अभिभूत है

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा की जुमलेवाज़ी के झांसे में नहीं आएंगे कर्मचारी-कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा

अनुराग ठाकुर ने कहा “ राम कुमार जोशी जी आपने अपनी कला से प्रदेश का मान बढ़ाया है जिसके लिए  पूरा प्रदेश उनका आभारी है । मोदी की समय समय पर अपने उद्बबोधनों में हिमाचल के जवान ,किसान ,महिलाओं व प्रतिभाओं का उल्लेख करते रहते हैं । यह दर्शाता है कि हिमाचल में प्रतिभावानों की कोई कमी नहीं है ।हमें बस अपने हुनर को पहचाने और उसे सही दिशा में मोड़ने की ज़रूरत है”





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।