साली को बनाना चाहता था घरवाली, पत्नी के विरोध से गुस्साए पति ने कर दी अपनी ही बेटी की हत्या

साली को बनाना चाहता था घरवाली, पत्नी के विरोध से गुस्साए पति ने कर दी अपनी ही बेटी की हत्या

इंसान का गुस्सा उसे किस हद तक लेकर जा सकता है इसका वह अनुमान भी नहीं लगा सकता। गुस्सा इंसान से बड़े-बड़े जुर्म करवा देता है। मध्यप्रदेश के अनूपपुर में सोमवार को एक व्यक्ति ने घरेलू कलह में नौ वर्ष की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी।

अनूपपुर। इंसान का गुस्सा उसे किस हद तक लेकर जा सकता है इसका वह अनुमान भी नहीं लगा सकता। गुस्सा इंसान से बड़े-बड़े जुर्म करवा देता है। मध्यप्रदेश के अनूपपुर में सोमवार को एक व्यक्ति ने घरेलू कलह में नौ वर्ष की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी और बाद में उसका शव लेकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: 12 साल बाद टूटी महाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज की शादी, एक्टर बोले- तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक 

गुस्साए पिता ने कर दी अपनी ही नौ साल की बेटी की हत्या 

पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) आशीष भरांडे ने बताया कि आरोपी की पहचान आनंदराम मरावी (45) के रुप में की गयी है, और यह घटना यहां बरगी टोला गांव में सोमवार सुबह हुई।

इसे भी पढ़ें: सरकार की सदबुद्धि के लिए एनएसयूआई ने किया यज्ञ, ऑनलाईन परीक्षा की उठाई मांग 

 बच्ची के शव को लेकर पुलिस थाने पहुंचा व्यक्ति

अधिकारी ने बताया, ‘‘मरावी अपनी लड़की का शव शॉल में लपेट कर राजेंद्रग्राम थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल किया। उसने बताया कि वह अपनी साली को अपने साथ रखना चाहता था जबकि उसकी पत्नी और भाई इसका विरोध कर रहे थे।’’

अपनी साली के साथ घर बसाना चाहता है जीजा 

उन्होंने कहा कि इस विवाद से नाराज मरावी सोमवार सुबह अपनी बेटी को पास के जंगल में ले गया और वहां गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।