भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में उनके पति गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2022   17:28
भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में उनके पति गिरफ्तार
Prabhasakshi

बांदा जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर मटौंध कस्बे के मौदहा रोड पर वाहन जांच चल रही थी।उन्होंने बताया कि इसी दौरान भाजपा नेता दीपक सिंह गौर अपनी लग्जरी सफारी कार से गुजरे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।उन्होंने बताया कि फिलहाल दीपक सिंह गौर को मटौंध थाने में रखा गया है।

बांदा (उप्र)। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में जिला पंचायत सदस्य और भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री श्वेता सिंह गौर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को उनके पति दीपक सिंह गौर को वाहन जांच के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बांदा जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर मटौंध कस्बे के मौदहा रोड पर वाहन जांच चल रही थी।

इसे भी पढ़ें: नाबालिग का बलात्कार कर की हत्या, आरोपी को दी गई फांसी की सजा

उन्होंने बताया कि इसी दौरान भाजपा नेता दीपक सिंह गौर अपनी लग्जरी सफारी कार से गुजरे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि फिलहाल दीपक सिंह गौर को मटौंध थाने में रखा गया है। मिश्रा ने बताया कि बुधवार की दोपहर श्वेता सिंह गौर का शव उनके इंदिरा नगर स्थित निजी आवास में फांसी के फंदे से लटका पाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग यानी लटकने से मौत होने की पुष्टि हुई है। लेकिन श्वेता के भाई ने पति दीपक सिंह, सास, ससुर और जेठ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।