देश की आंतरिक व बाह्य सुरक्षा हमारी प्राथमिकता, गडकरी ने कहा- राष्ट्रवाद हमारा ध्येय है

Nitin Gadkari
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि छह साल के अपने कार्यकाल में हमारी सरकार ने आंतरिक व बाह्य सुरक्षा के लिए जो काम किया है... मैं विश्वास के साथ कहूंगा कि 50-60 साल में जो नहीं हो सका वह छह साल के अपने कार्यकाल में हमारी सरकार ने कर दिखाया।

जयपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को कहा कि देश की आंतरिक व बाह्य सुरक्षा केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में इन छह साल में जो काम हुआ है वह बीते 50 -60 साल में भी नहीं हुआ। गडकरी भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान जनसंवाद वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश की आतंरिक व बाह्य सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। हम पहले दिन से कहते आ रहे हैं कि राष्ट्रवाद हमारा ध्येय है। यह राष्ट्र सुखी बने, समृद्ध बने, संपन्न बने और शक्तिशाली बने। गांव गरीब मजदूर किसान का कल्याण हो। भय, भूख, आतंक व भ्रष्टाचार से मुक्त हिंदुस्तान बने यही विचार लेकर हमने काम किया है। इसलिए आज हमारी सभी सीमाएं सुरक्षित हैं। 

इसे भी पढ़ें: गडकरी का दावा- चीन ने घुसपैठ की कोशिश की, हमने जवाब दिया 

गडकरी ने कहा कि छह साल के अपने कार्यकाल में हमारी सरकार ने आंतरिक व बाह्य सुरक्षा के लिए जो काम किया है... मैं विश्वास के साथ कहूंगा कि 50-60 साल में जो नहीं हो सका वह छह साल के अपने कार्यकाल में हमारी सरकार ने कर दिखाया। उन्होंने कहा कि देश में आतंकवाद की घटनाएं नहीं के बराबर हैं। कानून व्यवस्था सुरक्षित है। माओवाद व आतंकवादी समाप्ति के कगार पर हैं और हमारे शूरवीर नौजवान देश की सीमाओं की रक्षा कर रहे हैं। पहली बार ऐसी स्थिति देश में बनाने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार को है। इस बात का हम सबको गर्व है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़