जम्मू के कटरा में श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, 2 की हुई मौत, आग में झुलसे 22 लोग

जम्मू के कटरा में श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, 2 की हुई मौत, आग में झुलसे 22 लोग
प्रतिरूप फोटो
Twitter

जम्मू एडीजीपी ने बताया कि कटरा से लगभग 1.5 किमी दूर खरमल के पास कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस में आग लगने से 2 लोगों की मृत्यु हो गई और 22 अन्य लोग जख्मी हो गए हैं। बस के इंजन क्षेत्र से आग लग गई जिसने जल्द ही पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कटरा में माता वैष्णो देवी के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया है। आपको बता दें कि माता वैष्णो देवी के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस में अचानक आग लग गई। जिसकी वजह से 2 लोगों की मौत हो गई है। जबकि करीब 22 श्रद्धालु आग में झुलस गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस में आग उस वक्त लगी जब वो कटरा से जम्मू जा रही थी। 

इसे भी पढ़ें: एक्शन में जम्मू-कश्मीर प्रशासन, आतंकी गठजोड़ में शामिल 3 सरकारी कर्मचारियों को किया बर्खास्त 

इंजन से लगी से बस में आग

जम्मू एडीजीपी ने बताया कि कटरा से लगभग 1.5 किमी दूर खरमल के पास कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस में आग लगने से 2 लोगों की मृत्यु हो गई और 22 अन्य लोग जख्मी हो गए हैं। प्रारंभिक सूचना के अनुसार, बस के इंजन क्षेत्र से आग लग गई जिसने जल्द ही पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया।

इसे भी पढ़ें: बडगाम में कश्मीरी पंडित की आतंकियों ने की हत्या, LG बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से जख्मी हुए श्रद्धालुओं को विशेष उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल से रिफर कर दिया गया है। बाकियों का उपचार किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि जख्मियों को हर संभव सहायता मदद की जाएगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।