J&K के अनंतनाग में आतंकवादी ने पुलिसकर्मी पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, अस्पताल में हुई मौत

Anantnag
प्रतिरूप फोटो
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी पर गोलीबारी की। जिसके बाद पुलिसकर्मी को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिसकर्मी की पहचान हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद के रूप में हुई है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। जिसमें पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसे उपचार के अस्पताल ले जाया गया। जहां पर पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिसकर्मी की पहचान हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद के रूप में हुई है। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना के खतरे को देखते हुए J&K की सबसे बड़ी अनाज मंडी में स्वैच्छिक वीकेंड लॉकडाउन, व्यापारी कर रहे पूरा समर्थन 

माचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी पर गोलीबारी की। जिसके बाद पुलिसकर्मी को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिसकर्मी की पहचान हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद के रूप में हुई है। सुरक्षाकर्मियों ने इलाके में घेरबंदी कर दी है और तलाशी अभियान चलाया है।

इसे भी पढ़ें: क्या है BSF की शीत रणनीति ? कैसे रखी जाती है दुश्मन की हरकत पर नजर ?

जैश का आतंकी हुआ था गिरफ्तार

इससे पहले पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया था कि आतंकवादियों के सहयोगी की पहचान उमर फारूक भट के रूप में हुई है जो अवंतीपोरा के रेंजीपोरा का निवासी है। उन्होंने बताया था कि गिरफ्तार भट से एक हथगोला सहित आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़