कंगना रनौत के गालों से ज्यादा चिकनी रोड़ बनाने का कांग्रेस विधायक ने किया वादा, भड़क गया विवाद, देखें वीडियो

कंगना रनौत के गालों से ज्यादा चिकनी रोड़ बनाने का कांग्रेस विधायक ने किया वादा, भड़क गया विवाद, देखें वीडियो

झारखंड से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जो काफी शर्मनाक है। एक्ट्रेस के गालों पर कंमेंट करते हुए विधायक जी ने कहा कि वह झारखंड़ की सड़के कंगना रनौत के गालों से भी चिकनी बनाएंगे। उनकी इस अभद्र के कारण वह मुश्किल में आ सकते हैं।

झारखंड से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जो काफी शर्मनाक है। एक्ट्रेस के गालों पर कंमेंट करते हुए विधायक जी ने कहा कि वह झारखंड़ की सड़के कंगना रनौत के गालों से भी चिकनी बनाएंगे। उनकी इस अभद्र के कारण वह मुश्किल में आ सकते हैं। महिला के गालों को लेकर इस तरह की टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर कंगना के फैंस काफी नाराज नजर आये। उन्होंने विधायक को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। 

 

इसे भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की बेटी ने फिरंगी बॉयफ्रेंड को हड़काया, बोलीं- हिंदी में गाली दी तो खानदान कब्र से बाहर आ जाएगा  

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी यह वादा कर विवादों में आ गए हैं कि झारखंड में उनके निर्वाचन क्षेत्र जामताड़ा में सड़कें अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी होंगी। शुक्रवार को पोस्ट किए गए एक स्व-निर्मित वीडियो में, डॉ इरफान अंसारी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “जमातारा में जल्द ही 14 विश्व स्तरीय सड़कों का निर्माण शुरू होगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों की तुलना में सड़कें ज्यादा चिकनी होंगी।”

इसे भी पढ़ें: अनिल राजभर बोले, यूपी 300+ सीटें जीतेगी भाजपा, पार्टी छोड़ने वाले नेताओं से कोई फर्क नहीं पड़ता

इरफान अंसारी इस हफ्ते की शुरुआत में चर्चा में थे जब उन्होंने दावा किया था कि किसी को लंबे समय तक फेस मास्क नहीं पहनना चाहिए क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होगा। एक "एमबीबीएस डॉक्टर" के रूप में अपनी साख को बताते हुए, सांसद ने कहा था कि मास्क के अत्यधिक और लंबे समय तक उपयोग से कार्बन डाइऑक्साइड की साँस ली जाती है। अंसारी की टिप्पणी, जो ऐसे समय में आई है जब देश कोविड -19 मामलों में भारी वृद्धि दर्ज कर रहा है, विपक्षी नेताओं और पार्टी सहयोगियों द्वारा समान रूप से निंदा की गई थी। अब उन्होंने अपने ताजा बयान से एक बार फिर हंगामा खड़ा कर दिया है।

राजनेताओं द्वारा अपनी आदर्श सड़कों की तुलना अभिनेत्रियों के गालों से करना कोई नई बात नहीं है। 2005 में वापस, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उस समय हंगामा शुरू कर दिया था जब उन्होंने बिहार की सड़कों को एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गालों की तरह सुचारू बनाने का वादा किया था। नवंबर 2021 में, राजस्थान के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने राज्य की सड़कों की तुलना अभिनेता कैटरीना कैफ के गालों से करने वाली टिप्पणी के वायरल होने के बाद विवाद खड़ा कर दिया था। पिछले महीने, महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना के वरिष्ठ नेता गुलाबराव पाटिल को माफी मांगनी पड़ी थी, क्योंकि राज्य महिला आयोग ने उनके निर्वाचन क्षेत्र की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से करने की उनकी टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।