पुडुचेरी में बोले जेपी नड्डा, दुनिया में जिसे भी स्वदेशी वैक्सीन चाहिए उन्हें हम कराएंगे मुहैया

पुडुचेरी में बोले जेपी नड्डा, दुनिया में  जिसे भी स्वदेशी वैक्सीन चाहिए उन्हें हम कराएंगे मुहैया

जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, मैं उनका स्वागत करता हूं और उन्हें ये विश्वास दिलाता हूं कि आपके समर्थन के साथ हम पुडुचेरी में बदलाव की शुरुआत करेंगे। पुडुचेरी में कमल खिलेगा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पुडुचेरी के दौरे पर हैं।  पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भारत अब 14 देशों को वैक्सीन मुहैया करा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया है कि दुनिया में जिसे भी स्वदेशी वैक्सीन चाहिए हम उन्हें वैक्सीन मुहैया कराएंगे।

इसे भी पढ़ें: जेपी नड्डा का ऐलान, बीजेपी और AIADMK मिलकर लड़ेंगे तमिलनाडु विधानसभा चुनाव

जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, मैं उनका स्वागत करता हूं और उन्हें ये विश्वास दिलाता हूं कि आपके समर्थन के साथ हम पुडुचेरी में बदलाव की शुरुआत करेंगे। पुडुचेरी में कमल खिलेगा। जब वी.नारायणसामी भारत सरकार में मंत्री थे तो उन्होंने झारखंड का 5,000 करोड़ का कर्ज माफ किया लेकिन उन्होंने पुडुचेरी का कर्ज माफ नहीं किया। वो इस समय पुडुचेरी के मुख्यमंत्री हैं, उन्होंने पुडुचेरी के साथ इस तरह का इंसाफ किया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।