क्या कांग्रेसी हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया ? आखिर क्यों बदला अपना Bio

क्या कांग्रेसी हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया ? आखिर क्यों बदला अपना Bio

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर से अपना बायो चेंज कर दिया है। अब उन्होंने अपने बायो में लोक सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के महासचिव और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस शब्द को हटा दिया। जिसके बाद सवाल खड़े हुए कि क्या सिंधिया कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं ? या फिर वह कांग्रेस को बड़ा झटका दे सकते हैं? इस तरह के तमाम सवाल सोशल मीडिया के जरिए पूछे जा रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चल रही सियासी हलचल के बीच सिंधिया ने दिया ये बयान

सिंधिया ने ट्विटर से अपना बायो चेंज कर दिया है। अब उन्होंने अपने बायो में लोक सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है। इससे पहले सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व सांसद लिखा हुआ था। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद जब कांग्रेस ने प्रदेश में सरकार बनाई तो एक धड़ा चाहता था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री बने। लेकिन यह नहीं हो पाया।

इसे भी पढ़ें: बिना सिंधिया के सहयोग के उपचुनाव जीती कांग्रेस, कमलनाथ सरकार हुई मजबूत

हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा प्रदेश सरकार से कई मुद्दों को लेकर तनातनी की खबरें भी आ रही थी। सिंधिया ने कर्जमाफी, बाढ़ राहत राशि के लिए सर्वेक्षण और बिजली कटौती के मामले में प्रदेश सरकार को ही कटघरे में खड़ कर दिया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।