मुंबई में कबड्डी प्लेयर की क्रिकेट स्टंप से पीट-पीटकर हत्या, लोगों का प्रदर्शन, अब तक तीन गिरफ्तार

kabaddi player
ANI
अंकित सिंह । Jul 24, 2022 3:37PM
विमलराज के लिए इंसाफ की मांग कर रहे बड़ी संख्या में लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने स्थानीय लोगों को शांत कराने की कोशिश की और आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को संदेह है कि हत्या की वजह पुरानी रंजिश हो सकती है।

मुंबई के धारावी में शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात एक 26 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी की क्रिकेट स्टंप से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पूछताछ में दो आरोपियों ने अपना जुर्म पहले ही कुबूल कर लिया था जिसके बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया था। आज तीसरी आरोपी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर चुकी है और इसकी जांच कर रही है। इन सबके बीच आज धारावी पुलिस स्टेशन के बाहर भीड़ जमा हो गई। कबड्डी खिलाड़ी की हत्या के मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग होने लगी। इस विरोध प्रदर्शन में स्थानीय लोगों के साथ-साथ खिलाड़ी का परिवार भी शामिल था। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में संभावित कैबिनेट विस्तार से पहले बड़ी खबर, मंत्री पद के लिए 90 करोड़ की डिमांड, 18 करोड़ एडवांस, क्राइम ब्रांच ने 4 आरोपियों को पकड़ा

जिस खिलाड़ी की हत्या की गई है उसका नाम विमल राज नादर है। विमलराज के पोस्टमार्टम में यह बात निकल कर आई है कि हत्या में क्रिकेट स्टंप के अलावा तेज धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। विमलराज के लिए इंसाफ की मांग कर रहे बड़ी संख्या में लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने स्थानीय लोगों को शांत कराने की कोशिश की और आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को संदेह है कि हत्या की वजह पुरानी रंजिश हो सकती है। यही कारण रहा कि तीन चार लोग पुरानी रंजिश को लेकर विमल राज के घर पर जुटे और पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी गई।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़