आपात स्थिति में आम लोगों के लिए बंद किए गए देशभर के कई एयरपोर्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2019   12:38
आपात स्थिति में आम लोगों के लिए बंद किए गए देशभर के कई एयरपोर्ट

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई- बतायाल कि आपात स्थिति को ध्यान में रखते हुए व्यावसायिक विमानों की आवाजाही को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में भारतीय वायु सेना के एक विमान के बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त होने के फौरन बाद और भारत एवं पाकिस्तान की सेना के बीच नियंत्रण रेखा के दोनों तरफ से हो रही गोलाबारी के मद्देनजर श्रीनगर, जम्मू, लेह, अमृतसर, चडीगढ़ और पठानकोट हवाईअड्डों पर व्यावसायिक विमानों की आवाजाही बंद कर दी गई है। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई- बतायाल कि आपात स्थिति को ध्यान में रखते हुए व्यावसायिक विमानों की आवाजाही को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी विमान F16 को वायुसेना ने मार गिराया

हालांकि अधिकारी ने आपात स्थिति की प्रकृति के बारे में नहीं बताया लेकिन माना जा रहा है कि बुधवार सुबह बडगाम जिले में भारतीय वायु सेना के विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के मद्देनजर यह कदम उठाया गया है। नियंत्रण रेखा के दोनों तरफ से गोलाबारी बढ़ जाने से सुरक्षाबलों एवं अन्य प्रतिष्ठानों को हाई अलर्ट पर रख दिया गया है। यह गोलाबारी पाकिस्तानी सेना की ओर से बुधवार तड़के शुरू की गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।