मोदी की मुस्लिम विरोधी की गलत छवि बनाई गयी: रामदास अठावले

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 4 2019 8:19AM
मोदी की मुस्लिम विरोधी की गलत छवि बनाई गयी: रामदास अठावले
Image Source: Google

अठावले ने सोमवार को सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री के रूप में कामकाज संभाला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की छवि गलत तरह से मुस्लिम विरोधी की पेश की गयी है।

नयी दिल्ली। भाजपा की सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि गलत तरह से मुस्लिम विरोधी की बनाई गयी है और वह विकास की राजनीति में भरोसा रखते हैं। अठावले ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री बनने के बजाय विपक्ष का नेता बनने का सपना देखना चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह चाहते हैं कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बने रहें क्योंकि इससे ‘भाजपा और नरेंद्र मोदी जी’ को लाभ होगा।

अठावले ने सोमवार को सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री के रूप में कामकाज संभाला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की छवि गलत तरह से मुस्लिम विरोधी की पेश की गयी है। वह ऐसे नहीं हैं। अठावले ने कहा, ‘‘मोदीजी की मुस्लिम विरोधी छवि 2002 के गोधरा दंगों के बाद बनाई गयी जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे।’’
उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मैंने उनकी फिल्म देखी है और उसमें दिखाया गया चरित्र मुस्लिम विरोधी नहीं है। मोदीजी जाति और धर्म के आधार पर नहीं बल्कि विकास पर आधारित राजनीति करने में विश्वास रखते हैं। लोग भी यह समझते हैं और इसलिए देश के करीब 50 प्रतिशत मुसलमानों ने उनके लिए मतदान किया। मोदी मुस्लिम विरोधी और दलित विरोधी नहीं हैं।’’ उन्होंने कहा कि हर सरकार के लिए जरूरी है कि हर भारतीय नागरिक की मदद करें चाहे वे किसी भी धर्म के हों। पाकिस्तान के साथ रिश्तों पर अठावले ने कहा कि भारत उसके साथ दोस्ती नहीं कर सकता क्योंकि वह भारत को अपना शत्रु मानता है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video