मुंबई पुलिस के जारी किए वीडियो पर नवनीत राणा के वकील का बड़ा दावा, खार लॉकअप का फुटेज किया गया शेयर

मुंबई पुलिस के जारी किए वीडियो पर नवनीत राणा के वकील का बड़ा दावा, खार लॉकअप का फुटेज किया गया शेयर

नवनीत राणा के वकील रिजवान मर्चेंट ने दावा किया है कि उनकी शिकायत सांता क्रूज पुलिस स्टेशन के संबंध में है, न कि खार पुलिस स्टेशन के संबंध में है। वकील ने कहा कि खार पुलिस स्टेशन में नवनीत राणा को पानी और चाय दिए जाने की बात सही है।

नवनीत राणा के वकील ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस के कमिश्नर संजय पांडेय के माध्यम से किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। मेरी क्लाइंट नवनीत कौर राणा के साथ लॉकअप में बदसलूकी के दावे और बुनियादी सुविधाएं नहीं प्रदान किए जाने को लेकर पुलिस कमिश्नर की तरफ से वीडियो पोस्ट किया गया है। वो उनकी शिकायत से भिन्न है। नवनीत राणा के वकील रिजवान मर्चेंट ने दावा किया है कि उनकी शिकायत सांता क्रूज पुलिस स्टेशन के संबंध में है, न कि खार पुलिस स्टेशन के संबंध में है। वकील ने कहा कि खार पुलिस स्टेशन में नवनीत राणा को पानी और चाय दिए जाने की बात सही है। लेकिन कमिश्नर पांडेय की तरफ से खार पुलिस स्टेशन का वीडियो शेयर किया गया है। जबकि सांसद ने सांताक्रूज लॉकअप में दुर्व्यवहार की शिकायत कराई है। 

इसे भी पढ़ें: हनुमान चालीसा विवाद : संजय राउत का दावा, महाराष्ट्र में सरकार बनाने में असमर्थता से बेचैन भाजपा

बता दें कि सांसद नवनीत राणा के आरोप के बाद मुंबई पुलिस के कमिश्नर संजय पांडेय की तरफ से एक वीडियो ट्वीट किया गया था। जिसमें नवनीत राणा को पानी की बोतल के साथ दिखाया गया है। इसके साथ ही वो कप में चाय पीचे हुए भी नजर आ रही हैं। उनके बगल में उनके पति रवि राणा भी बैठे दिख रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कमिश्नर ने कहा, 'हमें और कुछ कहना है'। संजय पांडे के इस ट्वीट को राणा के आरोपों का जवाब माना जा रहा है, जो उन्होंने मुंबई पुलिस पर लगाए थे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।