महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट की हत्या की जांच करेगी एनआईए: गृह मंत्रालय

chemist murder
ANI
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने महाराष्ट्र के अमरावती में एक केमिस्ट की हत्या मामले की जांच शनिवार को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण(एनआईए) को सौंप दी। एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। मंत्रालय के प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि एनआईए केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के पीछे की साजिश की जांच करेगी।

नयी दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने महाराष्ट्र के अमरावती में एक केमिस्ट की हत्या मामले की जांच शनिवार को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) को सौंप दी। एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। मंत्रालय के प्रवक्ता ने ट्वीट किया कि एनआईए केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के पीछे की साजिश की जांच करेगी।

इसे भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा का हैरान कर देने वाला लुक, आप भी देखें यह पोस्ट

उन्होंने कहा कि एनआईए इस घटना के तार अंतरराष्ट्रीय संगठनों से जुड़े होने की भी गहन जांच करेगी। गौरतलब है कि कोल्हे (54) की 21 जून को हत्या कर दी गई थी। इस घटना के सिलसिले में अब तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़