सेना कुछ भी करे, सबूत की जरूरत नहीं, दिग्विजय के बयान पर बोले राहुल- सेना के शौर्य पर कोई सवाल नहीं

 Rahul on Digvijay statement
ANI
अभिनय आकाश । Jan 24, 2023 1:38PM
राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि सेना कुछ भी करे, सबूत की जरूरत नहीं है। सेना के शौर्य पर कोई सवाल नहीं। राहुल गांधी ने साफ कहा कि वो दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत नहीं है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने के बाद अब वो अपनी ही पार्टी में अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं। पहले तो कांग्रेस की तरफ से जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए इसे दिग्विजय सिंह का निजी बयान बताया था। अब राहुल गांधी ने भी दिग्विजय सिंह के बयान से किनारा कर लिया। राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि सेना कुछ भी करे, सबूत की जरूरत नहीं है।  सेना के शौर्य पर कोई सवाल नहीं। राहुल गांधी ने साफ कहा कि वो दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: Surgical Strike पर सवाल उठाकर कांग्रेस में ही अकेले पड़े दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश ने कहा- यह उनके निजी विचार

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी कहा कि हमारी पार्टी पहले ही स्पष्टीकरण दे चुकी है। कांग्रेस पार्टी का आधिकारिक बयान आ गया है और हम उसी पर खड़े हैं।  भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में राज्य दर्जा का मुद्दा है। हमें लगता है कि जल्द से जल्द इसे राज्य का दर्जा मिलना चाहिए और यहां जल्द से जल्द विधानसभा की फिर से शुरूआत होनी चाहिए। मैं ये देख सकता हूं कि किस तरह से राजनाथ सिंह की पार्टी देश को क्षति पहुंचा रही है। मुझे लगता है कि जिस पार्टी में राजनाथ सिंह हैं, वहां उन्हें क्या कहना है, वो पार्टी के शीर्ष के लोग बताते हैं। 

अन्य न्यूज़