महिलाओं के प्रति इस तरह के बयान किसी को भी नहीं देने चाहिए: डिंपल

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 17 2019 6:51PM
महिलाओं के प्रति इस तरह के बयान किसी को भी नहीं देने चाहिए: डिंपल
Image Source: Google

डिंपल यादव ने कहा, ''''महिलाओं के प्रति इस तरह के बयान किसी को नहीं देने चाहिए लेकिन सुषमा स्वराज जी को उस वक्त भी बोलना चाहिए था जब उनकी पार्टी के नेता ने मायावती के लिए अपशब्द कहे थे, उन्हें प्रदेश का उपाध्यक्ष बनाया तब सुषमा जी ने टाइम ट्वीट क्यों नहीं किया।

कन्नौज। सपा नेता आजम खान के जयाप्रदा को लेकर दिए बयान पर एक-दूसरे पर वार पलटवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन सब के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने जयाप्रदा पर आजम के बयान पर कहा है कि किसी को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए। डिंपल ने भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को भी सवालों के कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि वो पहले कहां थी जब उनकी पार्टी के लोग बयान देते थे।

इसे भी पढ़ें: शत्रुघ्न के हाथ की बजाय पूनम ने साइकिल पर जताया भरोसा, लखनऊ से राजनाथ को देंगी चुनौती

डिंपल यादव ने कहा, 'महिलाओं के प्रति इस तरह के बयान किसी को नहीं देने चाहिए लेकिन सुषमा स्वराज जी को उस वक्त भी बोलना चाहिए था जब उनकी पार्टी के नेता ने मायावती के लिए अपशब्द कहे थे, उन्हें प्रदेश का उपाध्यक्ष बनाया तब सुषमा जी ने टाइम ट्वीट क्यों नहीं किया।
आजम की बदजुबानी पर आयोग ने लगाई है रोक
निर्वाचन आयोग ने जयाप्रदा के बारे में आजम खान के दिये गये आपत्तिजनक बयान को चुनाव आचार संहिता उल्लंघन मानते हुए तीन दिन तक प्रचार करने पर रोक लगाया हुआ है। यह दूसरा मौका है जब आजम खान को आयोग द्वारा प्रचार करने से प्रतिबंधित किया गया हो। आजम खान पर बयान को लेकर एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story