पाक ने कबूली पुलवामा हमले की बात, मंत्री ने कहा- यह इमरान खान सरकार की बड़ी कामयाबी

Pak
अंकित सिंह । Oct 29, 2020 5:52PM
हाल फिलहाल में पुलवामा को लेकर पाकिस्तान की तरफ से जिस तरीके के बयान सामने आ रहे है उसके बाद से यह माना जा सकता है कि भारत में आज भी पाकिस्तान आतंकवाद फैलाने की लगातार साजिश कर रहा है।

पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान बेनकाब होता जा रहा है। पहले पाकिस्तान के एक सांसद ने उसे बेपर्दा किया तो अब इमरान सरकार के मंत्री ही पाकिस्तान की पोल खोल रहे हैं। पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ था। उन्होंने इसे पाकिस्तान की कामयाबी बताया है और इसका श्रेय प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पार्टी पीटीआई को दिया है। फवाद ने साफ तौर पर कहा कि पुलवामा हमला इमरान खान की उपलब्धियों में से एक है।

आपको बता दें कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमला किया गया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी बढ़ गई थी। लेकिन हाल फिलहाल में पुलवामा को लेकर पाकिस्तान की तरफ से जिस तरीके के बयान सामने आ रहे है उसके बाद से यह माना जा सकता है कि भारत में आज भी पाकिस्तान आतंकवाद फैलाने की लगातार साजिश कर रहा है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़