कान में Earphone लगाकर रेलवे ट्रैक पर खेल रहे थे पबजी गेम, मौके पर हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   14:21
कान में Earphone लगाकर रेलवे ट्रैक पर खेल रहे थे पबजी गेम, मौके पर हुई मौत

ईयरफोन लगाकर पबजी गेम खेलते हुए पटरी पार कर रहे दो किशोर ट्रेन की चपेट में आ गए।थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों के पास से उनके मोबाइल मिले हैं। इनमें एक के मोबाइल पर पबजी गेम चल रहा था। संभावना है कि पबजी गेम खेलते समय ही दोनों ट्रेन की चपेट में आए।

मथुरा (उप्र)। मथुरा जिले के जमुना पार थाना क्षेत्र में रेल पटरी पर शनिवार सुबह ईयरफोन लगाकर मोबाइल फोन पर पबजी गेम खेल रहे दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चंद्र ने बताया कि कासगंज-मथुरा रेल पटरी पर लक्ष्मीनगर के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों के कानों में ईयरफोन लगे हुए थे और उनके मोबाइल फोन पर पबजी गेम चलता मिला।

इसे भी पढ़ें: लखनऊ में आज एक साथ मोदी-शाह-डोभाल, लिया जा सकता है अहम फैसला

जमुना पार थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि लक्ष्मीनगर के पास कासगंज-मथुरा रेलवे लाइन पर गौरव (16) एवं कपिल (18) के शव मिले। दोनों ही पास की कालिंदी कुंज कॉलोनी के निवासी थे और तड़के टहलने के लिए घर से निकल आए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों के पास से उनके मोबाइल मिले हैं। इनमें एक के मोबाइल पर पबजी गेम चल रहा था। संभावना है कि पबजी गेम खेलते समय ही दोनों ट्रेन की चपेट में आए। घटना की जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।