टूलकिट मामला में निकिता जैकब और शांतनु मुलुक से पुलिस कर रही पूछताछ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2021   15:29
टूलकिट मामला में निकिता जैकब और शांतनु मुलुक से पुलिस कर रही पूछताछ

कील निकिता जैकब और इंजीनियर शांतनु मुलुक ‘टूलकिट’ मामले में जांच में सोमवार को शामिल हुए और द्वारका में दिल्ली पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ के कार्यालय में उनसे पूछताछ की जा रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया।

नयी दिल्ली। वकील निकिता जैकब और इंजीनियर शांतनु मुलुक ‘टूलकिट’ मामले में जांच में सोमवार को शामिल हुए और द्वारका में दिल्ली पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ के कार्यालय में उनसे पूछताछ की जा रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया।

इसे भी पढ़ें: Dating Destination पर गुजरात में High Level politics, कांग्रेस के घोषणा पत्र की यह है Inside Story

दिल्ली पुलिस किसानों के आंदोलन के समर्थन में पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग द्वारा साझा किए गए ‘‘टूलकिट गूगल डॉक्यूमेंट’’ की जांच कर रही है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बंगलुरु की कार्यकर्ता दिशा रवि को गिरफ्तार किया था जबकि मुलुक को एक अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी थी। अधिकारी ने बताया, ‘‘जैकब और मुलुक को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस दिए गए थे और टूलकिट मामले में उनकी कथित भूमिका के संबंध में फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।