गोडसे वाले बयान पर प्रज्ञा ने जताया खेद, विपक्ष पर भी साधा निशाना

गोडसे वाले बयान पर प्रज्ञा ने जताया खेद, विपक्ष पर भी साधा निशाना

प्रज्ञा ने कहा कि मेरे बयानों को तोड़मरोड़कर प्रस्तुत किया गया। बीजेपी सांसद ने कहा कि यह निंदनीय है और मैं महात्मा गांधी द्वारा देश के लिए काम का मैं सम्मान करती हूं।

महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम को लेकर साध्वी प्रज्ञा के लोकसभा में दिए बयान के बाद विरोध जमकर हुआ। मामले को बिगड़ता देख बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान पर खेद जताया और कहा कि मेरे बयान से यदि किसी प्रकार से कोई चोट पहुंची हो तो मैं क्षमा चाहती हूं।

इसे भी पढ़ें: भाजपा कम से कम ये तो बता दे प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी में बनाये रखने की क्या मजबूरी है

साथ ही प्रज्ञा ने कहा कि  मेरे बयानों को तोड़मरोड़कर प्रस्तुत किया गया। बीजेपी सांसद ने कहा कि यह निंदनीय है और मैं महात्मा गांधी द्वारा देश के लिए काम का मैं सम्मान करती हूं। विपक्ष को निशाने परह लेते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि इसी सदन के एक सदस्य द्वारा मुझे सार्वजनिक तौर पर आतंकवादी कहा गया जबकि मेरे खिलाफ अदालत में कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ है। बिना आरोप साबित हुए मुझे अपमानित किया गया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।