राष्ट्रपति के मध्य प्रदेश प्रवास को लेकर तैयारियां शुरू, 6 और 7 मार्च को है प्रस्तावित यात्रा

राष्ट्रपति के मध्य प्रदेश प्रवास को लेकर तैयारियां शुरू, 6 और 7  मार्च को है प्रस्तावित यात्रा

राष्ट्रपति 6 और 7 मार्च को मध्य प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह न्यायिक एकेडमि के मानस भवन में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। वही अगले दिन 07 मार्च को वह दमोह जाएगें जहाँ वह सिंगौरगढ़ किला सहित पर्यटन स्थलों के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे।

जबलपुर। मध्य प्रदेश में जबलपुर और दमोह की दो दिवसीय यात्रा पर आ रहे देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के प्रवास की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को कमिश्नर बी.चंद्रशेखर की अध्यक्षता में कलेक्टर सभागार में बैठक आयोजित की गई। राष्ट्रपति 6 और 7 मार्च को मध्य प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह न्यायिक एकेडमि के मानस भवन में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। वही अगले दिन 07 मार्च को वह दमोह जाएगें जहाँ वह सिंगौरगढ़ किला सहित पर्यटन स्थलों के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे। 

इसे भी पढ़ें: चौरसिया के आने से कांग्रेस में बवाल, अरुण यादव ने साधा कमलनाथ पर निशाना

राष्ट्रपति के 6 और 7 मार्च के प्रस्तावित दौरे को लेकर कमिश्नर की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान आईजी बीएस चौहान,कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री रिजु बाफना, अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित, राजेश बाथम, नगर निगम कमिश्नर संदीप जीआर सेना व न्यायिक अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: खजुराहो नृत्य समारोह का समापन आज, मणिपुरी-ओडिसी और भरतनाट्यम की होंगी प्रस्तुतियां

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर आयोजित बैठक के दौरान रूट प्लान, वाहन पार्किंग, बेरिकेटिंग, अतिथियों की रुकने की व्यवस्था व लायजिनिंग, विद्युत व्यवस्था, वाहन चालको के कोविड टेस्ट कराने के साथ राष्ट्रपति प्रवास के संपूर्ण व्यवस्था बेहतरीन करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...