प्रियंका ने नोएडा में किया डोर-टू-डोर कैंपेन, बोलीं- हमारी प्रत्याशी दिन-रात काम कर रहीं, पकंज सिंह कहां हैं ?

Priyanka Gandhi
प्रतिरूप फोटो
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मेरा एजेंडा है कि विकास होना चाहिए और नेताओं को जवाबदेह होना चाहिए। यहां की सड़क खराब है, सड़कों पर पानी पड़ा हुआ है, बिजली नहीं है और अन्य सुविधाएं नहीं है। तो इसके लिए कोई नेता जिम्मेदार है और उसको जनता के प्रति जबावदेह होना पड़ेगा।

नोएडा। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सभी दलों के नेता डोर-टू-डोर कैंपेन कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने नोएडा में पार्टी उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक के समर्थन में डोर-टू-डोर कैंपेन किया। इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने कहा कि मेरा एजेंडा है कि विकास होना चाहिए और नेताओं को जवाबदेह होना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: UP चुनाव से पहले अखिलेश को लगा बड़ा झटका, सपा सरकार में मंत्री रहे शिवकुमार बेरिया ने थामा भाजपा का दामन 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मेरा एजेंडा है कि विकास होना चाहिए और नेताओं को जवाबदेह होना चाहिए। यहां की सड़क खराब है, सड़कों पर पानी पड़ा हुआ है, बिजली नहीं है और अन्य सुविधाएं नहीं है। तो इसके लिए कोई नेता जिम्मेदार है और उसको जनता के प्रति जबावदेह होना पड़ेगा। हमारी उम्मीदवार यहां दिन-रात काम करती हैं लेकिन पंकज सिंह जी कहां है ?

प्रियंका ने बांटे 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' बैंड

कांग्रेस महासचिव ने चुनाव प्रचार के दौरान लड़कियों को लड़की हूं लड़ सकती हूं बैंड दिए। जिसका वीडियो कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के ट्विटर पर साझा किया गया है। आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव ने 40 फीसदी महिलाओं को टिकट देने का वादा करते हुए लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन की शुरुआत की थी। जिसकी वजह से वो विपक्ष के निशाने पर भी रही हैं।

इसे भी पढ़ें: चुनाव आयोग का फैसला, 1000 लोगों की सभा को मिली इजाजत, 11 फरवरी तक बढ़ा रैलियों पर प्रतिबंध

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा। पहले चरण में 10 फरवरी को 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान होगा। इसमें शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड़, बुलंदशहर जिले प्रमुख हैं। जबकि दूसरे चरण में 14 फरवरी को 9 जिलों की 55 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। इसके बाद क्रमश: 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़