पुलवामा आतंकी हमले के बाद 250 कश्मीरी छात्रों को CRPF ने घाटी पहुंचाया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2019   08:44
पुलवामा आतंकी हमले के बाद 250 कश्मीरी छात्रों को CRPF ने घाटी पहुंचाया

सीआरपीएफ की हेल्पलाइन ‘मददगार’ ने देश के विभिन्न हिस्सों में पढ़ाई या काम रहे कश्मीर के 250 लोगों को कश्मीर घाटी स्थित उनके घरों तक पहुंचाया।

नयी दिल्ली। सीआरपीएफ की हेल्पलाइन ‘मददगार’ ने देश के विभिन्न हिस्सों में पढ़ाई या काम रहे कश्मीर के 250 लोगों को कश्मीर घाटी स्थित उनके घरों तक पहुंचाया। अर्धसैनिक बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलवामा आतंकी हमले के बाद ये लोग कथित तौर पर धमकियों का सामना कर रहे थे। इन छात्रों में ज्यादातर दक्षिणी कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं। सोमवार की रात में ये सभी जम्मू में जमा हुए थे जिसके बाद सीआरपीएफ ने इन्हें घरों तक पहुंचाया।

इसे भी पढ़ें: सेना की कश्मीरी मांओं से अपील, जो बंदूक उठाएगा वो मारा जाएगा

हेल्पलाइन ‘मददगार’ ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। ट्वीट में बताया गया है कि देहरादून, चंडीगढ़, दिल्ली और अन्य हिस्सों से सोमवार को जम्मू पहुंचे लोगों को खाना मुहैया कराया गया और उसके बाद उन्हें कश्मीर पहुंचा दिया गया। अधिकारी ने बताया कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद से हेल्पलाइन के पास 60-70 फोन कॉल आए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।