संजय राउत के समर्थन में आए राहुल गांधी, ट्वीट कर कहा- तानाशाह सुन ले, अंत में 'सत्य' जीतेगा, और अहंकार हारेगा

Rahul Gandhi
ANI
अंकित सिंह । Aug 01, 2022 8:35PM
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर संजय राउत का समर्थन किया है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राजा का साफ संदेश है, जो मेरे खिलाफ बोलेगा, वह तकलीफ है झेलेगा।

धन शोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है। संजय राउत को आज कोर्ट की ओर से 4 दिनों के लिए प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया है। 16 घंटे की पूछताछ के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है। संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। विपक्ष की ओर से इसे बदले की राजनीति करार दिया जा रहा है। इन सबके बीच संजय राउत का समर्थन अब राहुल गांधी ने भी कर दिया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर संजय राउत का समर्थन किया है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राजा का साफ संदेश है, जो मेरे खिलाफ बोलेगा, वह तकलीफ है झेलेगा।

इसे भी पढ़ें: 'गुजराती-राजस्थानी' वाले अपने बयान पर भगत सिंह कोश्यारी ने मांगी माफी, कहा- देश के विकास में सबका योगदान

अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि ‘राजा’ का संदेश साफ़ है - जो मेरे खिलाफ़ बोलेगा, वो तकलीफें झेलेगा। सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करके विरोधियों का हौसला तोड़ने और सच का मुंह बंद करने की पुरज़ोर कोशिश जारी है। लेकिन तानाशाह सुन ले, अंत में 'सत्य' जीतेगा, और अहंकार हारेगा। इससे पहले कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा था कि हम ED के दुरुपयोग को लेकर चिंता है। सराकरी संस्थाओं का काम राजनीतिक लाभ लेने के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहिए बल्कि उनका एक विशेष काम है। हम ऐसे देश में हैं जहां लोकतंत्र का अपना महत्व है, जिसे बचाकर रखना चाहिए। विपक्षी नेताओं की आवाजों को दबानी नहीं चाहिए।

इसे भी पढ़ें: आदित्य ठाकरे का बड़ा आरोप, महाराष्ट्र को विभाजित करने की हो रही कोशिश, विपक्ष की आवाज को दबाया जा रहा

संजय राउत की गिरफ्तारी पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि ये सरकार विपक्ष को दबाना चाहती है, अगर कोई प्रॉपर्टी का मामला है तो उसके लिए कानून है और उसके तहत एक्शन लीजिए न कि उसके घर जाकर 6 घंटे पूछताछ करना ये सब उत्पीड़न है और विपक्ष को खत्म करनी की बातें चल रही हैं। उन्होंने कहा कि वो संसद को विपक्ष मुक्त चाहते हैं इसलिए वो ऐसा कर रहे हैं लेकिन संजय राउत कानूनी तौर पर लड़ेंगे और उन्हें जो कुछ कहना है वो कहेंगे। वही उद्धव ठाकरे ने कहा है कि संजय राउत पर हमें गर्व है। उन्होंने भाजपा के सामने झुकना स्वीकार नहीं किया। वह सच्चे शिवसैनिक हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़