CM उद्धव को राज ठाकरे ने लिखा पत्र, कहा- हमारे धैर्य का अंत मत देखो, सत्ता आती है और चली जाती है

CM उद्धव को राज ठाकरे ने लिखा पत्र, कहा- हमारे धैर्य का अंत मत देखो, सत्ता आती है और चली जाती है
ANI

राज ठाकरे ने साफ तौर पर कहा है कि आप हमारे धैर्य का अंत मत देखो। उन्होंने कहा कि सत्ता आती है और चली जाती है। ताकत की तांबे वाली थाली कोई लेकर नहीं आया है। उद्धव ठाकरे आप अभी नहीं।

लाउडस्पीकर विवाद को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे की सरकार आमने-सामने है। इन सबके बीच राज ठाकरे ने आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में राज ठाकरे ने साफ तौर पर कहा है कि आप हमारे धैर्य का अंत मत देखो। उन्होंने कहा कि सत्ता आती है और चली जाती है। ताकत की तांबे वाली थाली कोई लेकर नहीं आया है। उद्धव ठाकरे आप अभी नहीं।

इसे भी पढ़ें: बिना नाम लिए शरद पवार का राज ठाकरे पर निशाना, बोले- जिनके पास कोई कार्यक्रम नहीं, वे भटका रहे लोगों का ध्यान

पत्र में राज ठाकरे आगे लिखा कि जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार राज्य पुलिस बल के माध्यम से मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है... क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हथियारों और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इस तरह गिरफ्तारी अभियान चलाया है? आपको बता दें कि राज ठाकरे लगातार मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए वह राज्य सरकार के समक्ष अल्टीमेटम भी दे रहे हैं। राज ठाकरे का आह्वान है कि जहां भी मस्जिदों से लाउडस्पीकर के जरिए आसान हो वहां हम हनुमान चालीसा बजाएंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।