धर्मांतरण मामले पर रवि किशन का बड़ा बयान, बोले- हिंदुओं को खत्म करने की हो रही साजिश

धर्मांतरण मामले पर रवि किशन का बड़ा बयान, बोले- हिंदुओं को खत्म करने की हो रही साजिश

रवि किशन ने आगे कहा कि हिंदुओं को खत्म करने की कोशिश चल रही है। उन्होंने कहा कि इससे देश के हिंदू चिंतित हैं। हिंदू जात को खत्म करने की साजिश रची जा रही है।

देश में चल रहे धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर गोरखपुर से भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन शुक्ला ने बड़ा बयान दिया है। रवि किशन ने कहा कि धर्मांतरण का तार कई राज्यों से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि धर्मांतरण के लिए कई राज्यों में खेल चल रहा है। इसके लिए रुपए मुहैया कराया जा रहे हैं। धर्मांतरण आतंकवाद और राष्ट्र विरोधी गतिविधि है। एक निजी चैनल से बातचीत में रवि किशन ने कहा कि वह यह मुद्दा लोकसभा में उठाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर में धर्मांतरण की घटना को लेकर जबरदस्त हंगामा, दो सिख लड़कियों का जबरदस्ती हुआ निकाह

रवि किशन ने आगे कहा कि हिंदुओं को खत्म करने की कोशिश चल रही है। उन्होंने कहा कि इससे देश के हिंदू चिंतित हैं। हिंदू जात को खत्म करने की साजिश रची जा रही है। आगे देखिएगा आने वाले दिनों में इस तरह की भी बात आएगी कि हिंदुओं के आने वाले नस्ल को खत्म किया जाए। उन्होंने कहा कि इसके लिए कानून बनना चाहिए और कठोर से कठोरतम अपराध की श्रेणी में से लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि विदेशों से धर्मांतरण के तार जुड़े हुए हैं। रवि किशन ने इसे एक बड़ा पाप और अपराध बताया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।