• पेगासस जासूसी मामले पर बोले सचिन पायलट, SC करे मामले की जांच, मोदी सरकार करेगी तो कुछ नहीं आएगा सामने

अभिनय आकाश Jul 21, 2021 19:37

सचिन पायलट ने कहा कि अगर भारत सरकार इस मामले की जांच करेगी तो कुछ सामने नहीं आएगा। इस मामले की सुप्रीम कोर्ट या जेपीसी से जांच कराई जानी चाहिए। अब बात बहुत आगे बढ़ चुकी है। ये सब किसके माध्यम से हुआ। पेमेंट किसने किया और राहुल गांधी का भी नाम इसमें आ चुका है। अब पूरा देश विचलित है।

पेगासस फोन टैपिंग मामले को लेकर राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। जयपुर स्थित आवास पर प्रेस वार्ता करते हुए पायलट ने कहा कि लोग जानना चाहते हैं कि किस संस्था या व्यक्ति के माध्यम से अवैध तरीके से फोन हैकिंग किया गया और सूचनाएं बटोरी गईं। कांग्रेस इसे लेकर देशभर में आंदोलन करेगी। कुछ छुपाने को नहीं है तो सरकार को विश्वसनीयता स्थापित करने के लिए जांच करानी चाहिए। पायलट ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी को कोई चुनौती दे सकता है और हरा सकता है तो कांग्रेस। कांग्रेस की देशभर में मौजूदगी है। आने वाले समय में हम सब साथी दल मिलकर रणनीति बनाएंगे। पार्टी में चिंतन हो रहा है कि आने वाले 5 राज्यों में और भविष्य की चुनौतियों का सामना कैसे करेंगे।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान के झालावाड़ जिले में सांप्रदायिक हिंसा भड़कने के बाद तीन ब्लॉक में इंटरनेट सेवा निलंबित

सुप्रीम कोर्ट करे जांच

सचिन पायलट ने कहा कि अगर भारत सरकार इस मामले की जांच करेगी तो कुछ सामने नहीं आएगा। इस मामले की सुप्रीम कोर्ट या जेपीसी से जांच कराई जानी चाहिए। अब बात बहुत आगे बढ़ चुकी है। ये सब किसके माध्यम से हुआ। पेमेंट किसने किया और राहुल गांधी का भी नाम इसमें आ चुका है। अब पूरा देश विचलित है और हम कल राज्यपाल का घेराव करेंगे।