• सिद्धू का तंज, जब सिस्टम ने खुद को बदलने से इनकार किया तो मैंने सिस्टम को ही ठुकरा दिया

अंकित सिंह Jun 21, 2021 12:16

सिद्धू ने आगे कहा कि जब सिस्टम ने हर रिफॉर्म की कोशिश को नकार दिया तो मैंने सिस्टम को ही ठुकरा दिया है। उन्होंने आगे कहा कि चाहे मुझे कैबिनेट के लिए ही ऑफर क्यों ना आते रहे मैं सभी चीजों को मना कर रहा हूं। सिद्धू का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब आलाकमान पंजाब कांग्रेस में सब कुछ ठीक-ठाक करने की कोशिश में जुटा हुआ है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच की दूरियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। कैप्टन अमरिंदर पर सिद्धू लगातार हमलावर हैं। कांग्रेस आलाकमान के साथ हुई बैठक के बाद भी सिद्धू मारने को तैयार नहीं हैं। एक बार फिर से सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तीखा वार किया है। सिद्धू ने साफ तौर पर कहा कि जब सिस्टम ने खुद को बदलने से इनकार कर दिया तो मैंने सिस्टम को ही ठुकरा दिया। सिद्धू ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ सिद्धू ने लिखा है कि 17 सालों तक लोकसभा, राज्यसभा, विधायक, मंत्री... सब रहा.. मकसद एक है पंजाब को चलाने वाली व्यवस्था को बदलने और लोगों के हाथ में ताकत वापस देना।

सिद्धू ने आगे कहा कि जब सिस्टम ने हर रिफॉर्म की कोशिश को नकार दिया तो मैंने सिस्टम को ही ठुकरा दिया है। उन्होंने आगे कहा कि चाहे मुझे कैबिनेट के लिए ही ऑफर क्यों ना आते रहे मैं सभी चीजों को मना कर रहा हूं। सिद्धू का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब आलाकमान पंजाब कांग्रेस में सब कुछ ठीक-ठाक करने की कोशिश में जुटा हुआ है। आलाकमान ने पिछले दिनों पंजाब को लेकर ताबड़तोड़ बैठकों का दौर किया था। हालांकि मध्य का मार्ग अभी भी नहीं निकल सका है।