रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए सिंगर हरिनी के पिता, जांच में जुटी पुलिस

रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए सिंगर हरिनी के पिता, जांच में जुटी पुलिस

हरिनी के पिता का शव पुलिस ने रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया। पुलिस के अनुसार शव के गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस इसे मर्डर मान रही है।

सुप्रसिद्ध सिंगर हरिनी के घर में दुखों का पहाड़ टूटा है। उनके पिता एके राव कथित तौर पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए हैं। उनका शव बेंगलुरु के एक रेलवे ट्रैक के पास मिला है। गौरतलब है कि हरिनी के परिवार का एक सदस्य पिछले 1 सप्ताह से लापता था। गायिका हरिनी और उनका परिवार हैदराबाद के श्रीनगर कॉलोनी में रहता है। हरिनी के पिता का शव पुलिस ने रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया। पुलिस के अनुसार शव के गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस इसे मर्डर मान रही है। 

इसे भी पढ़ें: कोविड-19 के कारण हुई मृत्यु के मामले में परिजनों को अनुग्रह सहायता के लिए ऑनलाइन योजना का शुभारंभ

बाद में हरिनी पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने पिता की मौत पर संदेह जताया। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच की मांग की है। बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के मुताबिक मौत फिलहाल रहस्य बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह भी दावा किया जा रहा है कि एके राव और उनका परिवार घटना के सामने आने से पहले 1 हफ्ते तक अपने हैदराबाद आवास पर मौजूद नहीं था। 

इसे भी पढ़ें: शक्ति मिल सामूहिक बलात्कार मामले में कोर्ट ने बदला फैसला, आरोपियों को नहीं दी जाएगी फांसी

राव के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और इसकी जांच की जा रही है। एके राव सुजाना फाउंडेशन के सीईओ और सुजाना ग्रुप्स के कानूनी सलाहकार थे। उन्होंने आखिरी बार 19 तारीख को परिवार के सदस्यों के साथ फोन पर बातचीत की थी। वह इसी महीने वह हैदराबाद से बेंगलुरु आए थे। मृतक का अंतिम संस्कार बेंगलुरु में ही किया गया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।