जयाप्रदा की एंट्री पर बोले सपा नेता, चुनावी माहौल में रामपुर की शाम होगी रंगीन

जयाप्रदा की एंट्री पर बोले सपा नेता, चुनावी माहौल में रामपुर की शाम होगी रंगीन

इसके आगे उन्होंने कहा कि यहां के लोग तो आजम खान को ही वोट देंगे पर मजे जरूर लुटेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बाद की शंका है कि कहीं संभल के लोग उन्हें देखने रामपुर ना चले जाएं।

समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान ने जयाप्रदा को लेकर विवादित बयान दिया है। फिरोज खान ने जयाप्रदा के भाजपा में एंट्री को लेकर कहा कि चुनावी माहौल में रामपुर की शाम रंगीन हो जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि मै एक बार बस में था और जाम गला हुआ था। उसी जाम में जयाप्रदा का काफिला भी फंसा हुआ था। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि जयाप्रदा ने जाम खुलवाने के लिए कहीं ठुमके ना लगाने शुरू कर दिए हो। 

इसके आगे उन्होंने कहा कि यहां के लोग तो आजम खान को ही वोट देंगे पर मजे जरूर लुटेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की शंका है कि कहीं संभल के लोग उन्हें देखने रामपुर ना चले जाएं। उन्होंने जयाप्रदा के लिए एक फिल्म के गाने का भी इस्तेमाल किया जिसके बोल है कि मेरे पैरों में घुँघरू बंधा दे, तो फिर मेरी चाल देख ले।

इसे भी पढ़ें: विपक्षी पार्टियों पर बरसे मोदी, बोले- चौकीदार कभी नहीं करता अन्याय

बता दें कि भाजपा ने रामपुर से आजम खान के खिलाफ जयााप्रदा को चुनावी मैदान में उतारा है। मिया आजम खान और जयाप्रदा के बीच पुरानी अदावत है। जब अमर सिंह समाजवादी पार्टी के चाणक्य हुआ करते थे तब जयाप्रदा की पार्टी में तूती बोलती थी। जया 2004 और 2009 में समाजवादी पार्टी की टिकट पर रामपुर से सांसद भी रह चुकी हैं। 2009 में आजम कान के तमाम विरोध के बावजूद भी मुलायम सिंह ने जया को रामपुर से चुनाव लड़वाया था। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।