सूरत की इमारत में आग से हुई 19 की मौत, पीएम मोदी ने मदद पहुंचाने के दिए निर्देश

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 24 2019 5:42PM
सूरत की इमारत में आग से हुई 19 की मौत, पीएम मोदी ने मदद पहुंचाने के दिए निर्देश
Image Source: Google

इस ईमारत में तीस लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। नीचे फायर बिग्रेड की गाड़ी आग पर नियंत्रण की कोशिश में लगी है।

सूरत। गुजरात के सूरत के तक्षशिला अपार्टमेंट में आग लगने से 19 लोगों की मौत हो गई है। भीषण आग की चपेट से बचने के लिए कुछ लोगों ने चार मंजिल से छलांग लगा दी। आग से झुलसकर सात लोगों की मौत हो गई है। इस ईमारत में तीस लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। नीचे फायर बिग्रेड की गाड़ी आग पर नियंत्रण की कोशिश में लगी है। आसपास के लोगों की मदद से बचाव कार्य जारी है। सूरत पुलिस कमिश्नर के अनुसार अभी तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं  मृतकों की संख्या में इजाफा भी संभव है।



प्रधानमंत्री ने सूरत की इस घटना पर ट्वीट करते हुए अपनी संवेदना प्रकट की है। पीएम मोदी ने कहा कि पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदना है और गुजरात सरकार को सभी मदद पहुंचाने के लिए कहा गया है। पीएम ने घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी की है। वहीं, गुजरात सरकार ने जांच के आदेश दे दिए हैं। मुख्‍यमंत्री ने घटना में मारे गए बच्‍चों के परिवार वालों को 4 लाख रुपये की वित्तीय सहायता देने की भी घोषणा की है। बताया जाता है कि आग इमारत की दूसरी मंजिल पर स्थित इंस्टीट्यूट में लगी है। गुजरात में सूरत के सरथाना इलाके में इस इमारत की दूसरी मंजिल पर आग लगी है। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां पहुंची हैं। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।






रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video