विदेश यात्रा कर छिंदवाड़ा पहुचीं युवती में ओमिक्रोन के लक्षण मिले, जिला अस्पताल में करवाया भर्ती

Omicron in mp
प्रतिरूप फोटो
सुयश भट्ट । Jan 01, 2022 5:26PM
22 वर्षीय युवती 26 दिसंबर को नीदरलैंड से भारत लौटी थी। जिसकी दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच की गई थी। दिल्ली से 27 दिसम्बर को युवती छिंदवाड़ा पहुंची थी। जिसे प्रशासन ने सरकार की गाइडलाइन के तहत होम आइसोलेशन में रखा था। 30 दिसंबर को दिल्ली एयरपोर्ट पर की गई जांच के बाद युवती में कोरोना के ओमिक्रोन वेरियंट के लक्षण मिले।

भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन ने दस्तक दे दी है। शहर के त्रिमूर्ति अपार्टमेंट में रहने वाली 22 वर्षीय युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसमें ओमिक्रोन वैरियंट के लक्षण पाए गए है। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें:नहीं गंवाई कोरोना में किसी ने अपनी जान, गांव के लोगों ने करवाया अपना मुंडन 

आपको बता दें कि 22 वर्षीय युवती 26 दिसंबर को नीदरलैंड से भारत लौटी थी। जिसकी दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच की गई थी। दिल्ली से 27 दिसम्बर को युवती छिंदवाड़ा पहुंची थी। जिसे प्रशासन ने सरकार की गाइडलाइन के तहत होम आइसोलेशन में रखा था। 30 दिसंबर को दिल्ली एयरपोर्ट पर की गई जांच के बाद युवती में कोरोना के ओमिक्रोन वेरियंट के लक्षण मिले। जिसके बाद तत्काल इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी थी।

वहीं सूचना मिलने के बाद प्रशासन हरकत में आया और युवती को तत्काल जिला चिकित्सालय में एडमिट कराया। प्रशासन के मुताबिक युवती स्वस्थ है। उसके संपर्क में आए सभी सदस्यों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है। प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक नीदरलैंड से लौटी युवती ने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया था।

इसे भी पढ़ें:एक प्रेम प्रसंग: भाई और पिता को रास्ते से हटाने की बनाई रणनीति, लेकिन पहुंचे हवालात 

दरअसल दिल्ली एयरपोर्ट से सूचना मिलने के बाद तत्काल प्रशासन ने काफी मशक्कत के बाद युवती की तलाश की और उसे ढूंढ निकाला। फिलहाल अब प्रशासन युवती के संपर्क में आए अन्य लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री तलाश रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़