मिशन 2024 में जुटे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, दिल्ली में अखिलेश यादव से की मुलाकात

KCR and akhilesh
ANI
अंकित सिंह । Jul 29, 2022 4:39PM
आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री नई दिल्ली पहुंचे हैं जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव के साथ समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे।

2024 में होने वाले आम चुनाव को लेकर हम सभी राजनीतिक दलों ने अपने समीकरणों को धार देने की शुरुआत कर दी है। वर्तमान में देखें तो जहां ममता बनर्जी एक अलग गठबंधन की कवायद कर रही हैं। तो वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं। इन सबके बीच आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री नई दिल्ली पहुंचे हैं जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव के साथ समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे। सूत्रों ने बताया है कि दोनों नेताओं के बीच वर्तमान के राजनीतिक हालात और अन्य राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई है। 

इसे भी पढ़ें: क्या NDA में शामिल हो सकते हैं ओम प्रकाश राजभर ? भाजपा के साथ बातचीत को लेकर दिया यह जवाब

हाल के दिनों में देखें तो अखिलेश यादव और के चंद्रशेखर राव की यह दूसरी मुलाकात थी। यही कारण है कि अपने सियासी गठबंधन के कयास शुरू हो गए हैं। उत्तर प्रदेश में हाल में ही संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की पार्टी ने 100 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल की है। फिलहाल उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव विपक्ष के नेता भी हैं। दिल्ली की राजनीति को साधने के लिए उत्तर प्रदेश बेहद महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि के चंद्रशेखर राव लगातार अखिलेश यादव से मुलाकात कर रहे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़