पुलवामा में गैर कश्मीरी मजदूरों पर आतंकवादियों ने फेंका ग्रेनेड, एक की मौत, दो घायल

encounter
ANI
अंकित सिंह । Aug 04, 2022 10:12PM
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने वहां काम कर रहे मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में एक मजदूर की मृत्यु हो गई है जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं। मामला सामने आने के बाद ही सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया है।

जम्मू कश्मीर को लेकर आतंकवादी अपने करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। एक बार फिर से जम्मू कश्मीर में गैर कश्मीरियों को आतंकवादियों ने अपना निशाना बनाया है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने वहां काम कर रहे मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में एक मजदूर की मृत्यु हो गई है जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं। मामला सामने आने के बाद ही सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया है।

इसे भी पढ़ें: Article 370: 5 अगस्त के दिन कश्मीर पर झूठ फैलाने के लिए बनाया टूल किट, पाकिस्तान की बड़ी साजिश का खुलासा

आतंकवादियों की ओर से यह वारदात ऐसे समय में किया जा रहा है जब 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए 3 साल पूरे हो रहे हैं। आतंकवादियों को लेकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बाहरी मजदूर की पहचान बिहार के सकवा परसा निवासी मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई है। घायलों की पहचान बिहार के रामपुर निवासी मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद मजबूल के रूप में हुई है। दोनों की हालत स्थिर हैं। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया कि पुलवामा के गदूरा इलाके में आतंकियों ने मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका। इस आतंकी घटना में एक मजदूर की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़