हवाई हमलों पर सवाल खड़े करने वालों को कहा जा रहा राष्ट्र विरोधी: फारूक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 7 2019 10:11AM
हवाई हमलों पर सवाल खड़े करने वालों को कहा जा रहा राष्ट्र विरोधी: फारूक
Image Source: Google

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि सत्ता के भूखे ऐसे लोगों पर नाराज़गी जताते हुए भावुक हो गए जो किसी भी हद तक जाने की कोशिश कर रहे हैं तथा और अधिक सत्ता के लिए नफरत फैला रहे हैं।

नयी दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने बुधवार को आरोप लगाया कि बालाकोट पर हवाई हमले को लेकर जो लोग सवाल कर रहे हैं उन्हें राष्ट्र विरोधी करार दिया जा रहा है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने यह भी कहा कि अब वक्त आ गया है कि सत्ता में बैठे लोगों से सवाल किया जाए। यहां एक कार्यक्रम में अब्दुल्ला ने कहा सत्ता के भूखे ऐसे लोगों पर नाराज़गी जताते हुए भावुक हो गए जो किसी भी हद तक जाने की कोशिश कर रहे हैं तथा और अधिक सत्ता के लिए नफरत फैला रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: फारूक अब्दुल्ला बोले, सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहा है जम्मू-कश्मीर

अब्दुल्ला ने कहा, ‘सर्जिकल स्ट्राइक आह शानदार!! हम ने उनका (पाकिस्तान का) विमान मार गिराया और (अगर) आप पूछेंगे कि विमान गिराने का सबूत कहां है या अमित शाह ने 300 लोगों के मारे जाने की जो बात कही है उसका सबूत कहां है-- तो आप राष्ट्र विरोधी हैं। आप देश के खिलाफ हैं।’ उन्होंने आरोप लगाया है कि समाचार चैनल निहित स्वार्थों के कारण झूठ परोस रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: विपक्षी रैली में उठा EVM का मुद्दा, फारूक अब्दुल्ला ने बताया चोर मशीन



अब्दुल्ला ने कहा कि आप आसपास क्या देखते हैं? आप ऐसा कुछ उद्घृत करते हैं जो उन्हें स्वीकार्य नहीं हो तो आप राष्ट्र विरोधी और पाकिस्तान समर्थक है। चैनल झूठ परोस रहे हैं। वक्त आ गया है जब आपको सवाल पूछने चाहिए। उनका गला तब भर आया जब वह गुरु नानक देव की सऊदी अरब में काबा की यात्रा का जिक्र कर रहे थे। अब्दुल्ला ने कश्मीर की स्थिति पर भी दुख जताया और कहा कि घाटी के युवा ‘भटक गए’ हैं। उन्होंने कहा कि वह उन्हें सामान्य जीवन में वापस लाने के लिए विभिन्न तरीकों के बारे में सोचते हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video