जहर खाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, सुसाइड लेटर में लिखा- तंग कर रहे थे कुछ लोग

dead
Google common license
सिंचाई विभाग में कनिष्‍ठ अभियंता समेत परिवार के तीन लोगों ने खाया जहर।पुलिस उपायुक्‍त एस एम कासिम आब्‍दी ने बताया, सिंचाई विभाग में कनिष्‍ठ अभियंता के पद पर तैनात रहे शैलेन्‍द्र कुमार (42), उसकी पत्‍नी गीता (40) और उनकी बेटी ने कथित रूप से जहर खा लिया।

लखनऊ।राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में बुधवार को एक दम्‍पति और उनकी 14 वर्षीय बेटी ने कथित रूप से जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पुलिस उपायुक्‍त एस एम कासिम आब्‍दी ने बताया, सिंचाई विभाग में कनिष्‍ठ अभियंता के पद पर तैनात रहे शैलेन्‍द्र कुमार (42), उसकी पत्‍नी गीता (40) और उनकी बेटी ने कथित रूप से जहर खा लिया।

इसे भी पढ़ें: अगवा होने से बाल-बाल बचा 18 साल का युवक, भीड़ में चलाई गोलियां, सभी आरोपी फरार

उन्होंने बताया कि पड़ोसियों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्‍पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गयी। उन्‍होंने बताया कि पुलिस को मौके से एक पत्र मिला है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है, पत्र में कुमार के हवाले से लिखा है कि कुछ लोगों से तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। आब्‍दी ने बताया कि मृतकों के शव पोस्‍टमार्टम के लिये भेजे गये हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़